कांग्रेस के 39 सिंगल नाम

भोपाल। 71 सीटों पर सिंगल नामों पर मुहर लगने के बाद 39 अन्य सीटों पर भी सिंगल नाम सामने आए हैं। हालांकि बुधवार को हुई सीईसी की बैठक में इन पर विचार नहीं किया जा सका। मौजूदा विधायक चितरंगी से सरस्वती सिंह का नाम पक्का है। जबकि डबरा से विधायक इमरती देवी को भांडेर से टिकट मिल सकता है।
जतारा से विधायक दिनेश अहिरवार का टिकट कटना तय है। वहीं सिरोंज से विधायक गोवर्धन उपाध्याय ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। करैरा से विधायक शकुंतला खटीक के नाम पर विचार चल रहा है।
ये हैं 39 सिंगल नाम
सांवेर से तुलसी सिलावट, सांची से प्रभुराम चौधरी, पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ल, मुलताई से सुखदेव पांसे, आष्टा से गोपाल सिंह इंजीनियर, ब्यावरा से पुरुषोत्तम दांगी, धरमपुरी से पांचीलाल मेढ़ा, पृथ्वीपुर से ब्रजेंद्र सिंह राठौर, सुमावली से ऐंदल सिंह कंसाना, खुरई से अरुणोदय चौबे, नरयावली से सुरेंद्र चौधरी, टीकमगढ़ से यादवेंद्र सिंह, महाराजपुर से शंकर प्रताप सिंह, सिलवानी से देवेंद्र पटेल, शहपुरा से नन्हें सिंह धुर्वे, खिलचीपुर से प्रियव्रत सिंह, देवास से जय सिंह ठाकुर, बागली से कमल बास्केल, पंधाना से रूपाली बारे, बड़नगर से मोहन सिंह पवार, खरगोन से तारकेश्वर यादव, सेंधवा से ग्यारसीलाल रावत, जोबट से सुलोचना रावत, पेटलावद से कलावती भूरिया, बदनावर से राजवर्द्धन सिंह दत्तीगांव, नागदा से दिलीप सिंह गुर्जर, महिदपुर से सरदार सिंह चौहान, घट्टिया से रामलाल मालवीय, रतलाम सिटी से पारस सकलेचा, सैलाना से हर्ष गेहलोत, रतलाम ग्रामीण लक्ष्मीदेवी खराड़ी, मनासा से बिजेंद्र सिंह मालहेड़ा, पानसेमल से धूर सिंह खेड़कर, भैंसदेही से राहुल चौहान।

71 सीटों पर सिंगल नामों पर मुहर

Reactions: