कैलाश विजयवर्गीय ने फिर साधा कांग्रेस पर निशाना की गंदे नाले से तुलना

इंदौर से गजेंद्र सिंह। ....  इंदौर डिविजनल क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विजयवर्गीय ने इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस पार्टी को गंदा नाला तक कह डाला।
दरअसल, विजयवर्गीय वुमंस क्रिकेट को बढ़ावा देने और साथ ही देश में होनहार क्रिकेटर देने के प्रति आश्वस्त दिखे और उन्होंने कहा कि कई ऐसे खिलाड़ी जो टीम इंडिया में स्थान बनाने के लिए तैयार हैं। यही नहीं उन्होंने आईपीएल में पंजाब टीम पर हावी हुई अफसरशाही पर साफ कहा कि अफसर आते जाते रहते हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि किंग्स इलेवन पंजाब आने वाले सीजन में भी इंदौर को ही अपना होम ग्राउंड रखेगी। वही उन्होंने इंदौर में होने वाले वेस्टइंडीज और इंडिया के बीच होने वाले मैच को लेकर कहा व्यक्तिगत तौर पर उन्हें 10 से 12 लाख रुपए का खर्च एक मैच में आता है, क्योंकि देशभर से उनसे मैच के टिकिट की डिमांड की जाती है। जिन्हें उन्हें पूरा करना होता है हालांकि उन्होंने इंदौर में मैच ना होने को लेकर निराशा भी जताई।
इधर, क्रिकेट से अलग राजनीति के रण क्षेत्र पर पूछे गए सवालों पर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके द्वारा बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में निराशा का वातावरण है और कमजोर नेतृत्व के कारण बड़ी संख्या में कांग्रेसी बीजेपी में आना चाहते है किसको लेना किसको नही इस पर बीजेपी विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि अच्छे लोग आएंगे तो उन्हें जरूर लिया जाएगा। फिलहाल तो काँग्रेस में भगदड़ शुरू हो गई है। वही प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के हालिया बयान पर उन्होंने जमकर तंज कसा। दरअसल, कमलनाथ ने कहा था कि बीजेपी से कोई अच्छा नेता कांग्रेस में आता है तो कांग्रेस उसे टिकिट देगी इस बात पर विजयवर्गीय ने चुटकी ली और कहा कि कौन जाएगा गंदे नाले में। विजयवर्गीय के कटाक्ष ने सियासी गलियारों में दलबदल राजनीति पर एक नई बहस छेड़ दी है जो आगे भी जारी रह सकती है।

इंदौर में मैच ना होने को लेकर निराशा भी जताई।

Reactions: