आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए शराब माफियाओं के कारनामे देख हो गए सब हैरान!

रतलाम :- {मो. हुसैन की रिपोर्ट}
आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए शराब माफियाओं के कारनामे देख हो गए सब हैरान!
रतलाम :-जावरा पुलिस पुलिस को सूचना मिलने पर शराब माफिया के यहाँ दबिश देने पहुँची तो, गैस सिलेंडर को देख कर रह गये हैरान, 
दो गैस सिलेंडर में भरी मिली शराब दोनों  सिलेंडरो के नीचे का टेंडर निकाला शराब रखता था और निकाल के बैचने काम करता था आरोपी !

जावरा आचार संहिता लगने के बाद जिला पुलिस ने अवैध शराब जब्त करने की पहली बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कप्तान  गौरव तिवारी के निर्देश पर जिले में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई  तेज कर दी है । पुलिस ने रतलाम जावरा में दो स्थानों पर दबिश देकर कुल 144 लीटर शराब जप्त की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर एएसपी प्रदीप शर्मा के मार्गदर्शन में जावरा थाना प्रभारी श्याम शर्मा ने यहाँ बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस के अनुसार सूचना के आधार पर कुमारी पूरा जावरा निवासी कल्लू  पिता इशाक के घर पुलिस ने दबिश दी। वहां गैस सिलेंडर के अंदर और केन में देशी और मसाला शराब भरी मिली ।शराब छुपाने के लिए गैस सिलेंडर के नीचे का पेंदा हटाकर उसमें शराब की बोतलें भरी गई थी। पुलिस के अनुसार इस मामले में आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बहादुरपुर निवासी राजेंद्र के घर से शराब लाना बताया ।जिस पर पुलिस ने वहां भी दबिश देकर 11 पेटी देशी प्लेन और मसाला शराब जप्त की। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिले में गैस सिलेंडर के अंदर शराब छुपाने का यह पहला मामला सामने आया हे !
बाइट - आरोपी कल्लू से पूछा कि ये आईडिया कैसे दिमाग़ में आया तो आरोपी ने बोला ऐसे ही आ गया फिर बोला एक समाचार में पहले देखा था आरोपी ने बताया पहले से ही अवैध शराब का धंधा करता था !
फ़िलहाल पुलिस गैस सिलेंडर में शराब देखकर आरोपी का शातिर पन और पुलिस को गुमराह  किया गया!
बाइट - श्याम शर्मा ( थाना प्रभारी जावरा शहर )

आचार संहिता का उल्लंघन

Reactions: