बदमाशों ने औद्योगिक थाना क्षेत्र में चेन लूट की दो वारदातों को अंजाम देकर दहशत फैला दी

(मौ.हुसैन की रिपोर्ट)  
     ........ शहर में सोमवार दोपहर 1 घंटे के भीतर बदमाशों ने औद्योगिक थाना क्षेत्र में चेन लूट की दो वारदातों को अंजाम देकर दहशत फैला दी  ।दोनों घटना बदमाश ने कोरियर बॉय बनकर अंजाम दी ।  ज्ञातव्य है कि शहर में पूर्व में भी इस तरह की दो वारदातें हो चुकी है, जिसका खुलासा भी अभी तक नहीं हो पाया है।
पहली वारदात दोपहर करीब 2:30 बजे राजीव नगर क्षेत्र में हुई  ।बदमाश ने यहां रहने वाले कमलेश पारीख की माताजी श्रीमती पुष्पा पारीख के गले से सोने की चेन लूट ली। फरियादी के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार एक बदमाश कोरियर बाय बनकर आया और कोरियर लेने के लिए आवाज लगाई ।आवाज सुनकर श्रीमती पुष्पा घर के बाहर गई और कोरियर लेने के लिए घर में मौजूद पुरुष को बुलाने की बात कही ,जिस पर बदमाश ने उन्हें रोक दिया और कहा कि आप ही कागज पर साइन करके कोरियर ले लो ।जैसे ही वृद्धा कोरियर  लेने गई ,बदमाश ने उनके गले में पहन रखी चेन झपट ली और मोटरसाइकिल पर भाग गया। फरियादी के अनुसार आधी चेन टूट कर वहीं गिर गई और आधी चैन बदमाश ले जाने में कामयाब हो गया। सूचना मिलने पर सीएस विवेक सिंह चौहान और  औद्योगिक क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

काटजू नगर में भी की वारदात
पुलिस जब राजीव नगर क्षेत्र में हुई पहली घटना की जानकारी जुटा रही थी, उसी दौरान काटजू नगर क्षेत्र में  बदमाशों ने चेन लूट की एक और वारदात को अंजाम दे दिया।  बदमाश ने काटजू नगर क्षेत्र निवासी श्रीमती उषा मकवाना के गले से सोने का मंगलसूत्र झपट लिया ।महिला के अनुसार कोरियर बॉय बनकर आए व्यक्ति ने दीपावली का ग्रीटिंग देने के लिए उन्हें बुलाया। जब वह घर  के बाहर आई तो बदमाश ने उनका नाम पूछा और कोरियर उन्हें दे दिया ।इसके बाद बदमाश जाने लगा और फिर पलट कर आया। बदमाश ने दूसरी बार में कागज पर साइन करने के लिए कहा और फिर जाने लगा ।तीसरी बार बदमाश फिर आया और महिला से मोबाइल नंबर मांगा और इसी दौरान बदमाश ने महिला के गले में पहन रखा मंगलसूत्र छीन लिया। महिला के अनुसार आधा मंगलसूत्र नहीं गिर गया और आधा मंगलसूत्र बदमाश ले जाने में सफल हो गया ।यहां भी सूचना मिलने पर सीएसपी और पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई ।पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक कर रही है। शहर में कुछ देर के अंतराल में हुई चेन लूट की दो घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में दहशत है

काटजू नगर में भी की वारदात

Reactions: