अमौना से टोंकखुर्द की सड़क जल्द पूरी नही हुई तो टेण्डर निरस्त होगा निर्माण भी घटिया हुआ। आम जन परेशा

विजेन्द्रसिंह ठाकुर(तुषार न्यूज) टोंकखुर्द
टोंकखुर्द। अमौना से टोंकखुर्द सड़क व टोंकखुर्द में अमौना रोड देवली रोड बाई पास रोड के टेंडर तो होगये लेकिन काम नही हुआ । ठेकेदारो को विभाग ने नोटिश भी दिया पर नही हुआ काम। ठेकेदारों की मनमानी से आम जन हो रहे परेशान। टोंकखुर्द से अमौना करीब 6 किमी की सड़क सवा तीन करोड़ की लागत से सालो पहले स्वीकृत हुई थी जिसका टेण्डर होने के बाद 8 माह पहले कार्य भी प्रारंभ होगया लेकिन कार्य आधा अधूरा छोड़ दिया गया जिसके कारण सड़क की हालत और ज्यादा खराब हो गई। वही जो अधूरी सड़क बनी वह भी अभी से उखड़ने लगी। जिसके कारण करीब 20 गांव के लोगो को यातायात में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अधूरी सड़क पर रोडे डालदिये गए जिसपर दोपहिया वाहनों को चलना मुश्किल होगया है। ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत भी की लेकिन कोई हल नही निकला। वही टोंकखुर्द नगर में बाय पास रोड का कार्य अभी पूरा नही हुआ जिसके कारण नगर में आएदिन जाम लगता है।
इनका कहना है - हमे भी घटिया रोड़ की ओर अधूरे निर्माण की शिकायत मिली है हमने ठेकेदार को ततकाल नोटिश दे दिया है जल्द घटिया रोड को दुरुस्त करेगा और अधूरा कार्य भी जल्द पूरा करेगा अन्यथा दोनो ठेकेदारों का टेंडर निरस्त किया जाएगा-

परमजीतसिंह
पीडब्लूडी एसडीओ सोनकच्छ
ठेकेदार - जब इस संबंध में ठेकेदार अनूपसिंह सैंधव टोंकखुर्द  से बात की तो उन्होंने बताया कि 2 माह में गुणवत्ता पूर्व रोड का कार्य पूरा करदेंगे अभी पेमेंट नही होने से अधूरा छोड़ा है और जो सड़क खराब हुई उसे भी सही करेंगे।
वही टोंकखुर्द बाई पास रोड के ठेकेदार से बात करना चाही तो सम्पर्क नही हो पाया

आम जन परेशा

Reactions: