प्रियंका पर टिप्पणी कर विवादों में घिरे कैलाश विजयवर्गीय,देना पड़ी सफाई

गजेंद्र सिंह चंद्रावत। ...                                                                                                                                                                                                                                                                                                                           
 इंदौर।प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में एंट्री को लेकर दिए गए बयान के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादों में घिर गए है।बढ़ते विवाद के चलते उन्होंने ट्वीट कर सफाई पेश की है। उन्होंने  कहा है कि एक चैनल द्वारा मेरे बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है, जो कदापि उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा 'चाकलेटी चेहरे' शब्द का इस्तेमाल बॉलीवुड चेहरों के लिए किया गया था।
दरअसल, शनिवार को विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि कांग्रेस के पास मजबूत नेताओं की कमी है, इसलिए पार्टी चॉकलेटी चेहरे वालों को लोकसभा चुनावों में उतार रही है। एक कांग्रेस नेता कहता है कि भोपाल से करीना कपूर  को चुनाव लड़ा दो, कुछ कहते हैं कि सलमान खान को इंदौर से लड़वा दो, इसी तर्ज पर प्रियंका को सक्रिय राजनीति में लाया गया है। अगले लोकसभा चुनाव में उतरने कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं. इसलिए वो ऐसे चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है। वही पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव के रूप में राजनीतिक मुख्यधारा में प्रियंका के प्रवेश को लेकर विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाए। बीजेपी महासचिव ने कहा कि अगर कांग्रेस में राहुल के नेतृत्व के प्रति आत्मविश्वास होता तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में नहीं लाया जाता।
इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है, कांग्रेस ने हमले करना शुरु कर दिया, जिसके बाद कैलाश ने सफाई भी दी। विजयवर्गीय ने कहा, "चॉकलेटी शब्द का इस्तेमाल उन्होंने बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए किया था। एक चैनल द्वारा उनके बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया था, जो कदापि उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा 'चाकलेटी चेहरे' शब्द का इस्तेमाल बॉलीवुड चेहरों के लिए किया गया था।

देना पड़ी सफाई

Reactions: