गांधी मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी पर गरजे राहुल गांधी, बोले- चौकीदार चोर है

आशीष जैन। .....
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित किया है. लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में हो रही राहुल गांधी की महारैली में आरजेडी के तेजस्वी यादव समेत बिहार महागठबंधन के सभी विपक्षी नेता शामिल हुए हैं.

पटना के गांधी मैदान से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी


पटना. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में बड़ी रैली का संबोधन किया है. बताया जा रहा है कि राहुल की इस रैली में करीब डेढ़ से दो लाख लोग शामिल हुए हैं. बिहार में बन रहे महागठबंधन के नेता आरजेडी चीफ तेजस्वी यादव, जीतनराम मांझी, शरद यादव समेत कई दिग्गज नेता रैली में शामिल हुए और जनता का संबोधन किया. वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, राजस्थान के सीएम अशोक गहलौत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी रैली में शामिल हुए और जनता को संबोधित किया. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली में लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी-जेडीयू के कामकाजों पर निशाना साधा. इसके साथ ही राहुल गांधी ने राफेल का मुद्दा एक फिर उठाया और कहा कि पीएम मोदी ने कारोबारी अनिल अंबानी को गलत तरीके से राफेल का कॉन्ट्रेक्ट दिलाया है. वहीं राहुल गांधी ने पटनावासियों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अगर देश में कांग्रेस सरकार आई तो पटना विश्वविद्यालय को  सेंट्रल यूनिवर्सिटी  बनाने का काम किया जाएगा. 

राहुल गांधी की रैली में बिहार के पूरा विपक्ष नजर आया लेकिन उपेंद्र कुशवाहा नहीं पहुंच सके. रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को उपेंद्र कुशवाहा की जन आक्रोश रैली के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें उपेंद्र कुशवाहा को चोट आई है. इसी वजह से वे रैली में नहीं पहुंच सके हैं.

पटना के गांधी मैदान से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी

Reactions: