पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बालिका-महिला शौचालय में ही घुस गये

गजेंद्र सिंह चंद्रावत की रिपोर्ट। ....                                                                                                                                                                                      
             
खरगोन में जहाँ सूर्यनारायण का पारा 46'6 डिग्री पर हो और इसी समय खरगौन में चुनाव प्रचार करने गए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चर्चित मामा का एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं वीडियो में स्पष्ट दिख रहा हैं कि वे सिर चढ़ रही भीषण गर्मी के दौरान बालिका - महिला शौचालय से निकलकर अपने सुरक्षा कर्मी से पानी लेकर हाथ धो रहे है , जबकि पास में एक और कोई भी शौचालय का हिस्सा नजर आ रहा है शायद वो पुरुषो का शौचालय हो तो सवाल ये है कि शिवराज सिंह आखिर बालिका - महिला शौचालय ही क्यों गए जबकि शोचलाय के बाहर लिखा हुवा है बालिका - महिला शौचालय ।

            मान लो अगर इस शौचालय के बाहर  लिखा होता कि सावधान इस शौचालय में खतरनाक साँप है या खतरनाक जानवर है तो भी शिवराजसिंह चौहान इस ही शौचालय में जाते शायद नहीं पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और मामा की क्या मजबूरी थी जो बालिका और महिलाओ के शौचालय में घुस गए। बस,,,,लगता है क्या करे गर्मी जो है,,,?

              अब ये ये वीडियो वायरल हुआ है बड़ा दिलचस्प होता जा रहा  हैं लोग एक दुसरे को बड़े मजे व चटकारे ले ले कर  सुनाते हुवे दिख रहे है कि मामा सब क्या शौक चढ़ गया कि बालिका-महिला शौचालय में क्यो घुस गए ?? 
फिलहाल कुल मिलाकर कांग्रेस को भाजपा के खिलाफ एक हास्यास्पद मुद्दा मिल गया हैं जिसे सुन कर लोग ठहाके लगा रहे हैं,,,,?

इतनी भी जल्दी क्या थी मामा!!

Reactions: