14 साल की उम्र में हुआ एकतरफा प्यार

गजेंद्र सिंह चंद्रावत की रिपोर्ट। ...                                                                                                                                                                                             
       भोपाल(मप्र)
एकतरफा प्यार एक युवक के सिर पर इस कदर हावी हुआ कि उसने अपने एक परिचित की जान ले ली. भोपाल में अपने एक परिचित की पत्नी से एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया. मृतक की पहचान असलम के तौर पर हुई है जो लोडिंग ऑटो चलाने का काम करता था. पुलिस ने असलम की हत्या के आरोप में शाहरुख और मोहसिन नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया है. मृतक के भाई अकरम ने को ही अपने भाई की लाश एक सुनसान प्लॉट में मिली. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.
14 साल की उम्र से ही करता था प्यार
शाहरुख ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वह 12 साल पहले असलम के मकान के पास ही रहता था. इस दौरान वह 14 साल का था और उसकी पत्नी से एकतरफा प्यार करने लगा. लेकिन बाद में उसे लगने लगा कि जब तक असलम जिंदा है उसका प्यार एक तरफा से दो तरफा नहीं होगा. इसके चलते उसने असलम की हत्या करने की योजना बनाई. इस दौरान उसने अपने दोस्त मोहसिन को अपने प्यार और फिर हत्या के बारे में बताया. दोस्त की बातों में आकर मोहसिन भी असलम की हत्या के लिए तैयार हो गया.
बहाने से बुलाया और फिर कर दी हत्या
इसके बाद शाहरुख और मोहसिन ने एक रस्सी और चाकू का इंतजाम किया. फिर असलम को फोन कर जेल रोड पर किसी परिचित के घर का सामान ले जाने के लिए बुलाया. असलम जब उनके पास पहुंचा तो शाहरुख असलम के साथ ऑटो में बैठ गया और मोहसिन मोटरसाइकिल पर आगे चलने लगा. रास्ते में शाहरुख ने असलम को भांग का पान खिलाया. अब्बास नगर के पास सुनसान जगह देखकर शाहरुख और मोहसिन ने पहले असलम का गला घोंटा, उसके बाद चाकू से रेत दिया।

12 साल के इंतजार के बाद महिला के पति का किया कत्ल

Reactions: