ऑनलाइन प्राइवेट फाइनेंस कंपनियां ग्राहाको पर बना रही है दबाव और दे रही पुलिस की धमकी






उज्जैन 14 मई आज जहा पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है।लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं।जनजीवन अस्त व्यस्त हैं।ऐसे में ऑनलाइन प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के अधिकारी कोर्ट के आदेश को भी ताक पर रखकर लगातार ग्रहाको को emi के लिए धमकी दे रहे हैं।

ऐसा ही एक इन ऑनलाइन फाइनेंस कंपनी से प्रताड़ित व्यक्ति संदीप ने बताया कि गूगल प्ले स्टोर पर ऐसी बहुत सारी कंपनियां है।जो 1000 से लगाकर 50000तक का लोन सिर्फ आधार कार्ड और पैनकार्ड पर देती हैं।बदले में तगड़ा बियाज वसूल करती हैं।और यदि कोई ग्राहक emi चूक जाता है तो उस पर प्रतिदिन 100से 500तक ब्याज वसूल करती है।उन्होंने बताया कि उन्होंने भी ऐसी एक कंपनी से लोन लिया था और लॉक डॉउन के कारण समय से चुका नहीं पाए तो अब कंपनी से लगातार धमकी भरे फोन आ रहे है। फाइनेंस वाले धमकी दे रहे है।की यदि आज ही लोन नहीं चुकाया तो तुम्हारे मोबाइल में जितने भी कॉन्टैक्ट नंबर है उन सारे नंबर पर कॉल करके तुझे बदनाम कर देगें।और तेरे घर किश्त लेने पुलिस वालों को भेजेंगे।
संदीप ने बताया की उनके व्हाट्सएप पर मैसेज आया था जिसमें फाइनेंस कंपनी के अधिकारी ने उनसे तू तड़ाके से और बहुत ही बदतमीजी से बात की।ऐसे में संदीप ने उक्त कंपनी के खिलाफ एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

Reactions: