शिवराज सरकार प्रदेशवासियों को भगवान भरोसे छोड़कर उपचुनाव की रणनीति बनाने में व्यस्त हैं - आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा




भोपाल संवाददाता सुनील परमार - आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने शिवराज सरकार पर निशाना लगाते हुए कहा है।कि आज हमारा देश वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है।वहीं मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा उपचुनाव की तैयारियां की जा रही है।प्रदेश की जनता कोरोना से लड़ रही है।और यह पद व टिकट के लिए लड़ रहे हैं।क्या यही है इनकी संवेदनशीलता? इन्हें जनसेवा नहीं सत्ता की भूख है इन्हें कोरोना से प्रदेशवासियों को नहीं बचाना है, इन्हें पहले खुद की सरकार को बचाना है। कोरोना जैसी महामारी में भी पद बांटे जा रहे हैं जवाबदारी कोरोना से निपटने की नहीं, उपचुनाव जिताने की दी जा रही है। 
       आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने कहा कि शिवराज सरकार उपचुनाव जीतने के लिए सिर्फ घोषणाएं कर रही हैं। झूठे वादे कर रही है। प्रदेश की भोली-भाली जनता को गुमराह कर रही है। शिवराज सिंह आए दिन वीडियो कॉन्फ्रेंस के द्वारा मजदूरों के लिए सिर्फ घोषणाएं कर रहे हैं किंतु धरातल पर कुछ और ही देखने को मिलता है। आए दिन मजदूरों की सड़क हादसे मैं मरने की खबर मिल रही है। गरीब मजदूर महिला सड़क पर अपने बच्चे को जन्म देती है। लाखों की संख्या में मजदूर आज भी सड़कों पर पैदल चल रहे हैं। जबकि आज आवश्यकता है।कोरोना प्रभावित इलाकों में एवं प्रदेश के मार्गो व सीमाओं पर जाकर भूखे प्यासे मजदूरों से मिलकर उनका दर्द जानने की, लेकिन जा रहे हैं अपने कार्यालय उप चुनाव की तैयारियों के लिए, चुनाव जीतने की रणनीति बनाने के लिए, शिवराज सरकार प्रदेशवासियों को भगवान भरोसे छोड़कर सिर्फ उपचुनाव की रणनीति बनाने में व्यस्त है।

Reactions: