एमपी में लगातार हो रहे तबादलों पर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना



भोपाल संवाददाता सुनील परमार
आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने कहा था कि उनकी प्राथमिकता कोरोना आपदा से निपटना है लेकिन यहां तो शिवराज सिंह चौहान ट्रांसफर उद्योग खोल कर बैठ गए हैं।
         आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने शिवराज सरकार को नसीहत देते हुए कहा है कि राज्य में तेजी से फैल रही इस महामारी से निपटने की तैयारी करे ना की प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले करें। क्योंकि जिले में बैठा हुआ हर प्रशासनिक अधिकारि उसके जिले की स्थिति को भलीभांति जानता है। इसलिए वर्तमान समय में किसी भी प्रशासनिक अधिकारी का तबादला ना करें। इससे स्थिति और गंभीर हो सकती है। प्रदेश की गरीब जनता व प्रवासी मजदूरों के लिए उचित व्यवस्था करवाएं साथ ही इस वक्त कोई भी झूठी घोषणाएं ना करें।
           साथ ही महाराज जी ने शिवराज सिंह से अनुरोध किया है कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने सभी राज्य सरकारों को आदेशित किया था कि इस कोरोना आपदा के समय मैं किसी भी अधिकारी का तबादला ना करें । उनके आदेश का पालन करें।

Reactions: